हर UPI पेमेंट और Online Transaction पर मिलने लगा कैशबैक. Gpay, PhonePe को पीछे किया इस App ने

देशभर में जब ऑनलाइन पेमेंट की शुरुआत हुई थी तब यूपीआई पेमेंट करने वाले ऐप लोगों को कैशबैक के रूप में हर पेमेंट पर रुपए देकर लुभा रहे थे. लोगों ने फटाफट मार्केट के यूपीआई एप्लीकेशन जैसे कि Google Pay (GPay), PhonePe, Paytm इत्यादि को Top Downloads का हिस्सा बना दिया.

अब UPI पेमेंट पर नहीं मिल रहा है Cashback.
हाल के दिनों में यूपीआई से पेमेंट करने पर लोगों को मिलने वाला कैशबैक लगभग खत्म सा हो गया है. लोगों के पेमेंट के बाद उन्हें रिवाज के रूप में अब कुछ कूपन मिलते हैं और वह कूपन किसी न किसी ब्रांड के मार्केटिंग कूपन का हिस्सा हुआ करते हैं.

लोग ऐसे कूपन पाकर खुद को Reward के रूप में ठगा हुआ महसूस करते हैं. इसी के वजह से सोशल मीडिया पर Gpay ट्रेंड कर रहा है और लोग अपने मिले हुए कैशबैक और rewards को स्क्रीनशॉट के रूप में लगा रहे हैं.

इस UPI APP पर मिला रहा हैं सारे ट्रांजेक्शन पर Reward .

अगर आप यूपीआई पेमेंट करते हैं और अन्य प्रकार के भी ट्रांजैक्शन करते हैं तो आपको Cred App के बारे में जानना जरूरी है. इस ऐप में अभी यूपीआई से ट्रांजैक्शन करने पर प्रति ट्रांजैक्शन कुछ ना कुछ रुपए के रूप में कैशबैक जरूर मिलते हैं. औसतन इस कैशबैक का लिमिट ₹1 से ₹100 के बीच में होता है.

कार्ड पेमेंट पर भी मिलते हैं रुपए में कैशबैक.
बिल पेमेंट पर भी मिलते हैं रुपए में कैशबैक.
रिचार्ज इत्यादि करने पर भी रुपए में कैशबैक उपलब्ध होते हैं.

हर Download पर उपलब्ध हैं Cashback
Hi! I use CRED to pay all my bills and claim cashback & rewards on them. Use this invite from me and earn up to ₹250 on your first bill payment on CRED
Hi! I trust CRED to pay my credit card, electricity, mobile and all other bills. You can also win exciting rewards including a joining bonus of upto ₹250 if you download CRED using my link in next 48 hours
https://app.cred.club/spQx/j0tw02u8


Comments

Popular posts from this blog

SCI Recruitment 2016 for Assistant Manager Post

Grow your Art